2024 Varanasi Lok Sabha Election : अजय राय ने वाराणसी के लिए जारी किया घोषणापत्र, बोले- 'खारिज हो सकता है पर्चा'

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और वाराणसी से पार्टी प्रत्याशी अजय राय ने शहर के लिए घोषणा पत्र जारी किया है।

2024 Varanasi Lok Sabha Election : अजय राय ने वाराणसी के लिए जारी किया घोषणापत्र, बोले- 'खारिज हो सकता है पर्चा'

2024 Varanasi Lok Sabha Election : उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और वाराणसी से पार्टी प्रत्याशी अजय राय ने शहर के लिए घोषणा पत्र जारी किया है। पत्रकारों से बात करते हुए अजय राय ने खुद का पर्चा खारिज होने को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि हर तरीके की चीजें चल रही हैं, ये कुछ भी कर सकते हैं। पर्चा भी खारिज करा सकते हैं, जेल भिजवा सकते हैं, कोई भी कार्रवाई करा सकते हैं। किसी भी साजिश में फंसा सकते हैं। हम लोग सतर्क हैं।

उन्होंने आगे कहा कि काशी की जनता से अपील करना चाहूंगा कि जल्द से जल्द यहां के सांसद पीएम मोदी से छुटकारा पाइए। पीएम मोदी यहां के लोगों का वोट लेकर खुद को बड़ा करना चाहते हैं। पूरा कल-कारखाना गुजरात जा रहा है, वाराणसी को कुछ नहीं मिलने वाला है।

अजय राय ने कहा कि इंडिया गठबंधन की रैली जल्द ही होने वाली है। पीएम मोदी अभी से वाराणसी में गली-गली घूम रहे हैं। वो परेशान नजर आ रहे हैं। जल्द ही अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया जाएगा। हम अपनी रणनीति के तहत आगे बढ़ रहे हैं।

नोट- यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है। इसके साथ डेली लाइन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है। ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी।