2024 Lok Sabha Elections : आरक्षण खत्म कर देंगे पीएम मोदी - ओवैसी

एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में कहा कि चुनाव जीतने के बाद केंद्र सरकार अल्पसंख्यकों के आरक्षण छीन लेगी।

2024 Lok Sabha Elections : आरक्षण खत्म कर देंगे पीएम मोदी - ओवैसी

2024 Lok Sabha Elections : एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में कहा कि चुनाव जीतने के बाद केंद्र सरकार अल्पसंख्यकों के आरक्षण छीन लेगी। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी बात याद रखियेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान में संशोधन करेंगे, आरक्षण छीन लिया जाएगा।"

वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारत-चीन गतिरोध का जिक्र करते हुए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, ''मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि चीन ने हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है।"

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की स्थानीय उम्मीदवार माधवी लता पर भी निशाना साधा जिन्होंने रामनवमी की पूर्व संध्या पर मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा किया। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि भगवा पार्टी शहर का सांप्रदायिक सौहार्द और शांति बिगाड़ना चाहती है।

नोट- यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है। इसके साथ डेली लाइन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है। ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी।